कासगंज हिंसा: एसपी सुनील कुमार पर गिरी गाज, पीयूष श्रीवास्तव होंगे नए कप्तान

कासगंज हिंसा पर सख्त रुख अपनाते हुए प्रशासन ने सोमवार को कासगंज के एसपी सुनील कुमार सिंह को हटाकर पीयूष श्रीवास्तव को तैनात कर दिया। पीयूष श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक पीटीएस मेरठ में तैनात थे। उनकी जगह सुनील कुमार सिंह को भेज दिया गया है।

पीयूष श्रीवास्तव

शनिवार को डीजीपी ने हालत पर नजर रखने और प्रशासन को पल-पल की खबर देने के लिए आईजी डीके ठाकुर को कासगंज भेजा था। माना जा रहा है कि उसी क्रम में यह कार्रवाई की गई है। राज्यपाल नाम नाईक ने भी आज कासंगज हिंसा की कड़ी आलोचना करते हुए घटना को प्रदेश ‌के लिए कलंक बताया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से इस घटना को लेकर लगातार हो रहे हमलों के चलते सरकार से किसी बड़े कदम की उम्‍मीद की जा रही थी। आने वाले समय में कुछ और कड़े फैसले सरकार ले सकती है।

बता दें कि गणतंत्र के मौके पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद ने थोड़ी ही देर में हिंसाक रूप ले लिया और दोनों से फायरिंग में एक की मौत हो गई थी।तीन दिन तक जारी रही हिंसा के बाद सोमवार को हालात पर काबू पा लिया गया है।

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, मेघालय जाने के लिए दिया 20 साल पुराना हेलिकॉप्टर, दौरा रद्द

प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं मृतक के परिजनों को सीएम योगी की तरफ से 20 लाख रुपए की मदद देने की घोषण की गई है।

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On
X