करणी सेना ने ‘पद्मावत’ के विरोध में इस एक्टर के थिएटर को भी नहीं बख्शा, कर दी तोड़फोड़  

25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के खि‍लाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन तब से जारी है जब से इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हुई है. ‘पद्मावत’ के रिलीज होने के बाद देशभर में करणी सेना ने कई राज्यों के थि‍एटरों और बाकी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया.

‘पद्मावत’ के खि‍लाफ करणी सेना

इसी बीच अब खबर यह है कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के यूपी में एक थिएटर में ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग को लेकर करणी सेना ने हमला किया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, करणी सेना ने अजय देवगन के थि‍एटर में ‘पद्मावत’ रिलीज करने को लेकर आग लगा दी और तोड़फोड़ की. यूपी के हापुड़ में एक थि‍एटर में करणी सेना के लोगों ने जमकर तोड़फोड की. इस थि‍एटर के मालिक अजय देवगन हैं.

‘रंग दे बसंती’ से ‘पद्मावत’ तक, भारत में इन जगहों पर हुई शूट हुई हैं बॉलीवुड फ़िल्में

करणी सेना ने ये हमला हापुड़ के पिलखुवा स्थति थि‍एटर में किया है. थि‍एटर के मैनेजर ने बताया कि जब फिल्म ‘पद्मावत’ की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खि‍ड़की को खोला गया तो करणी सेना के कुछ लोगों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. वह पत्थर बरसाते रहे. फिलहाल अजय देवगन ने इस पूरे मुद्दे को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

पद्मावत में खलनायक की भूमिका निभा कर खुश है रणवीर सिंह

अक्टूबर, साल 2017 में अजय देवगन ने यूपी राज्य में चार थि‍एटर खरीदे थे. अजय देवगन का थि‍एटरों को मल्टीप्लेक्स में बदलने का सपना रहा है. लेकिन यूपी की जनसंख्या देखने के बाद, अजय देवगन ने सोचा कि इस राज्य में कम थि‍एटर हैं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X