एशियन गेम्स में बॉक्सर्स और अच्छा प्रदर्शन करेंगे- कोच एसआर सिंह

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में खेले गए कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय मुक्केबाजों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा. बॉक्सिंग में भारत को कुल 9 पदक मिले. जिसमें 3 गोल्ड, 3 सिल्वर, 3 ब्रॉन्ज मेडल शामिल रहे. गौरव सोलंकी, विकास कृष्ण को गोल्ड मिला. सतीश कुमार, अमित, और मनीष कौशिक को सिल्वर मेडल हासिल हुआ. इसके अलावा मनोज कुमार, नमन तंवर और हुसामुद्दीन जैसे मुक्केबाजों को ब्रॉन्ज मेडल मिला. बॉक्सिंग के जानकार मुक्केबाजों के इस प्रदर्शन को शानदार बता रहे हैं.

भारतीय बॉक्सिंग टीम के चीफ कोच एसआर सिंह मुक्केबाजों के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं.उन्होंने बताया कि ‘इस प्रदर्शन का फायदा मुक्केबाजों को एशियन गेम्स में मिलेगा. इस बार बॉक्सिंग दल में युवा और अनुभवी मुक्केबाजों का मिश्रण था. विकास कृष्ण, गौरव सोलंकी, मनोज कुमार, मनीश कौशिक और नमन तंवर जैसे मुक्केबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया’.

नमन तंवर और मनीश कौशिक जैसे मुक्केबाजों के गोल्ड कोस्ट में प्रदर्शन से एसआर बेहद खुश हैं. कोच एसआर सिंह का मानना है कि ‘इस तरह के टफ कॉम्पिटीशन से बॉक्सिंग का स्तर में सुधार आया है. शिवा ने भी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. ऐसे में एशियन गेम्स में मुकाबला और भी टफ होने वाला है.’ वहीं कोच धर्मेंद्र सिंह यादव की मानें, तो मुक्केबाजों ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है वो इससे बेहद संतुष्ट हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X