एनडी तिवारी को ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ देकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए अखिलेश यादव

नई दिल्ली: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुक्रवार को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. ट्रोलर्स ने उन्हें हिंदी सीखने की सलाह से लेकर राजनीतिक समझ को बढ़ाने की नसीहत तक दे डाली. अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व राज्यपाल एनडी तिवारी के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, अखिलेश ने तिवारी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा था कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री नारायण दत्त तिवारी जी के निधन पर हार्दिक श्रद्धांजलि!. 

पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व राज्यपाल एनडी तिवारी का दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में गुरुवार (18 अक्टूबर 2018) को निधन हो गया था. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर कई नेताओं ने तिवारी के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी थी.

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने अखिलेश को हिंदी सीखने और सुधारने को कहा. साथ ही कुछ लोगों ने संस्कारों को सीखने की नसीहत दे दी. लोगों ने अखिलेश के इस ट्वीट पर जमकर लताड़ लगाई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अखिलेश के इस ट्वीट को अबतक 1,675 लोगों ने रिट्वीट किया है और करीब 1,200 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, इस ट्वीट को 12,838 लोगों ने लाइक किया है.

loading...

Author: Desk

Share This Post On
X