एक्ट्रेस ने कबूला पापा से पूछ कर फिल्मों में दिए बेड सीन

टीवी शो ’24’ में नजर आईं सपना पब्बी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘खामोशियां’ से की थी. इस फिल्म में सपना पब्बी ने कई बोल्ड सीन दिए थे. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में भी वह आर माधवन के साथ नजर आ रही हैं.

सपना पब्बी

खामोशियांडैड से पूछ कर किया था साइन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मैंने ‘खामोशियां’ अपने डैड से पूछकर साइन की थी. मैंने उन्हें फोन किया और उनसे पूछा कि मेरे पास एक फिल्म का प्रस्ताव आया है, जिसमें काफी बेडरूम सीक्वेंस हैं. सुनकर वे चुप हो गए तो मैंने उनसे कहा, ‘पापा इस तरह के सीन करीना ‘कुर्बान’ में कर चुकी हैं. प्रियंका ‘एतराज’ में कर चुकी हैं.’ इसके बाद उन्होंने मुझे फोन पर फिल्म में काम करने से मना तो नहीं किया पर दोबारा कभी इस मुद्दे पर बात भी नहीं की.

सपना पब्बी

क्या आप हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं?

सपना ने कहा जब मैं छोटी थी, तब एयर होस्टेस बनना चाहती थी पर डैड के साफ मना कर देने पर मैंने वह ख्याल अपने मन ने निकाल दिया. फिर जब मैंने डैड को बताया कि मैं अभिनय करना चाहती हूं तब उन्होंने मुझे इस कदर डांटा था कि मैंने अभिनय का ‘अ’ तक भुला दिया. मेरे डैड बहुत ही सख्त मिजाज हैं, एकदम ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के अमरीश पुरी की तरह. इसके बाद जब मैं यूनिवर्सिटी में आई तब मैंने मॉडलिंग शुरू की क्योंकि मेरे डैड वहां नहीं थे. मैंने पॉकेटमनी के लिए मैकडॉनल्ड्स में भी काम किया और ग्रेजुएट होने के बाद एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने लगी थी.

सपना पब्बी

पिता को एक्टिंग के लिए कैसे किया राजी

मैं अपनी जॉब और जिंदगी से खुश थी, मुझे अच्छी-खासी सैलरी मिल रही थी. उसी दौरान मुझे इंडिया से एक टीवी शो का ऑफर आया. जब इस बारे में मां से जिक्र किया, तो वे बोलीं, ‘तू पागल हो गई है क्या? पहले अपने पापा से तो पूछ.’ मुझे याद आया कि दस साल पहले जब मैंने उनसे पूछा था तो वह कितने खफा हुए थे? फिर भी मैंने डरते-डरते पूछा और मैं कह सकती हूं कि वह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल था. मैंने उनसे पूछा और उन्होंने कहा, ‘कर सकती हो’ और मैं उनकी हां सुनकर सातवें आसमान पर थी. उन्होंने कहा, ‘तुम बड़ी और समझदार हो गई हो, अब अभिनय का करियर चुन सकती हो.’ उस दिन जब उन्होंने मुझे बताया कि 19 साल की उम्र में वे भी पंजाब से मुंबई भागकर अभिनय के लिए किस्मत आजमा चुके हैं तो मैं सुनकर हैरान रह गई. उस दिन अपने पिता से मेरी सारी शिकायतें दूर हो गईं.

सपना पब्बी

आपने 24में अनिल कपूर और ब्रीदमें माधवन के साथ काम कर रही हैं. कैसा रहा आपका अनुभव?

बहुत ही यादगार और सीखने वाला. अनिल जी से तो अपने पहले सीरियल में मैंने बहुत कुछ सीखा, मगर ‘ब्रीद’ के दौरान माधवन और अमित साध ने मुझे कभी इस बात का अहसास नहीं होने दिया कि मैं नई हूं. दोनों ही कलाकारों ने मुझे भरपूर इज्जत दी. इंडस्ट्री में सभी ने बहुत प्यार दिया.

शाहरुख की हीरोइन से प्रियंका की बहन तक, एक फिल्म में दिखने के बाद गायब हुई ये सात एक्ट्रेस

इस साल में और क्या नया करना चाहेंगी?

इस साल 2 मार्च को मेरी सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नाडिज स्टारर ‘ड्राइव’ रिलीज होगी. इसके अलावा मैं निर्माता बनकर कुछ क्रिएटिव काम करना चाहती हूं और हां जल्द ही सेटल होकर अपने मॉम-डैड को यहां बुलाना चाहती हूं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X