दीपिका नहीं इनके लिए रणवीर ने बदला रुप, बन गए गे…

बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ में एक्टर रणवीर सिंह ऐसे किरदार में होंगे, जिसके बारे में कभी उनके फैंस ने सोचा भी नहीं होगा. रियल लाइफ में उनके और दीपिका के रोमांस के आपने सुने होंगे, लेकिन रील लाइफ में रणवीर एक मर्द के साथ आशिकी फरमाएंगे. जी हां, ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं बल्कि हीरो के साथ इश्क करते हुए नज़र आएंगे. इस हीरो का नाम है जिम सर्भ.

एक्टर रणवीर सिंह जिम सर्भ के लिए बने गे

एक्टर रणवीर सिंह

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये भी पढ़ें : अरे ये क्या तारक मेहता नहीं, दया बहन की हो गई विदाई…

जिम फिल्म नीरजा के विलेन हैं. वहां लोगों को परेशान करने के बाद अब ये रणवीर के साथ नैन-मटक्का करेंगे. रणवीर का किरदार फिल्म में अल्लाउदीन खिलजी का है. माना जाता था कि ग्रेट रूलर अल्लाउद्दीन अपने दास मलिक काफूर के दीवाने थे.

एक्टर रणवीर सिंह

बात बस यहीं खत्म नहीं होती, अल्लाउद्दीन की कमजोरी बिना दाड़ी वाले आदमी थे. उनके हरम में लगभग 50,000 आदमी ऐसे थे, जिनकी दाड़ी-मूछें न हों. ये सिर्फ सेक्योरिटी के लिए नहीं थे, बल्कि इनके साथ भी अल्लाउदीन का अफेयर था. लेकिन, उनकी सबसे हाईलाइटिंग लव स्टोरी काफूर के साथ थी. संजय लीला भंसाली उनकी इसी मिजाज़ को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगे.

एक्टर रणवीर सिंह

वैसे, सोचने वाली बात ये है कि इस पर दीपिका का क्या रिएक्शन होगा. अपने बॉयफ्रेंड को दूसरे लड़के के साथ रोमांस करते देखना किसी कॉमेडी सीन से कम नहीं होगा. दीपिका का कैरक्टर रानी पद्मिनी का होगा, जो राजा रतन सिंह (शाहिद कपूर) की पत्नी होंगी. रणवीर-जिम के रोमांस और दीपिका-शाहिद की क्यूट केमिस्ट्री देखने के लिए नेक्स्ट इयर तक का इंतज़ार करना होगा.

ये भी देखिए…

loading...

Author: Shweta Dwivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X