उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के होटल से गैस लीक, सुरक्षित निकाले गए

लखनऊ। ब्रिटिश काउंसिल द्वारा दि एजुकेशन वर्ल्‍ड फोरम के तत्वावधान में विश्व में प्राथमिक एवं उच्च शिक्षा में सुधारों के विषय में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने लंदन गए उत्तर प्रदेश के माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री तथा उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के उस होटल में गैस लीक हो गई, जहां वे ठहरे हुए थे। लेकिन सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का लंदन दौरा

लंदन से उप मुख्यमंत्री शर्मा ने फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी कि आज रात्रि 3.00 बजे अम्बा होटल, चरिंग क्रॉस में जहां मैं और 91 देशों के मंत्री, शिक्षाविद, अधिकारी ठहरे हुए थे, वहां गैस लीक हो गई, लेकिन हम सब सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि पूरे क्षेत्र को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। लगभग 1500 लोगों को गैस लीक होने के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि रेल व रास्ता बंद है। हमें पहले अम्बा होटल से कोर्नफिया होटल और अब वहां से तीसरी जगह भारतीय दूतावास व ब्रिटिश काउंसिल की सहायता से दि वॉशिंगटन मेफेयर, होटल सुरक्षित ले जाया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उल्लेखनीय है कि ब्रिटिश काउंसिल के आमंत्रण पर विश्व में प्राथमिक व उच्च शिक्षा में हो रहे शैक्षिक परिवर्तनों के संबंध में विचार-विमर्श करने हेतु दि एजुकेशन वर्ल्‍ड फोरम द्वारा लंदन में आयोजित कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में डॉ. दिनेश शर्मा ने भी भाग लिया। साथ ही इसमें विश्व के तमाम देशों के मंत्री, शिक्षाविद, अधिकारी भी सम्मिलित हुए। उल्लेखनीय है कि डॉ. दिनेश शर्मा उत्‍तर प्रदेश के माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री हैं।

ये भी देखें

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X