उधमसिंहनगर में भीषण अग्निकांड से लाखों का नुकसान

रूद्रपुर: अज्ञात कारणों के चलते लगी भीषण आग की चपेट में आकर लाखों की कीमत का क्रैप जलकर स्वाहा हो गया। दमकल के आधा दर्जन से अधिक वाहनों द्वारा कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के अनुसार किच्छा मार्ग स्थित तीन पानी डॉम के पास एक खाली भूखंड में मकबूल पाशा पुत्र मकदूम, हाफिज मेहराज पुत्र शराफत अली मजीद पुत्र नन्हें व शाहिद अली पुत्र नवी हसन ने अपने-अपने क्रैप के गोदाम बना रखे हैं।

नैनी जेल के सजायाफ्ता कैदी की मौत, जेल में मचा हड़कंप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खुले में रखे सैकड़ों टन कबाड़ की देख रेख के लिए दर्जन भर मजदूर भी अपने परिजनों के साथ वहीं बनी झोपड़ियों रहते हैं। बीती देर रात अचानक कबाड़ के ढेर से ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी। थोड़ी ही देर में चारों ओर आग ही आग दिखाई देने लगी जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

आग

सूचना मिलते ही फॉयर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई लेकिन जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तो सिडकुल से भी कई दमकल वाहन मौके पर बुलाए गए। तकरीबन 4 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद देर रात लगी आग को पौ फटने तक ही बुझाया जा सका लेकिन तब तक लाखों का क्रैप समेत वहां खड़ा पिकअप वाहन संख्या यूके 06 सीए 2314 आग की भेंट चढ़ चुका था।

भीषण आग की चपेट में आने से मकदूम पाशा का 10 लाख, हाफिज मेहराज का सात लाख, मजीद व शाहिद अली का तकरीबन 2-2 लाख का सामान आग की चपेट में आकर खाक बन गया खबर लिखे जाने तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मुआयने के लिए नहीं गया था।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...