इस तस्‍वीर में तैमूर की जुड़वां लग रहीं हैं सारा अली खान, देखें PIC

मुंबई: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की हर तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. वे जहां जाते हैं, उनकी एक फोटो क्लिक करने को लोग बेताब रहते हैं. इंटरनेट पर भी उन्‍हीं का जलवा है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी फोटोज क्लिक करके डालते रहते हैं. इन्‍हें शेयर करते हैं. ये खूब हिट भी होती हैं.

हाल ही में तैमूर के एक फैन ने उनकी फोटोज का एक कोलॉज शेयर किया. इन फोटोज में तैमूर अपने पापा के साथ थे. एक अन्‍य फोटो में सैफ अली खान और सारा अली खान दिख रहे थे. बच्‍चों के साथ सैफ अली खान की ये फोटो इसलिए चर्चा में आई क्‍योंकि पापा की गोद में ये दोनों बच्‍चे हैं सारा अली खान और तैमूर अली खान. फोटो में बचपन की सारा अली खान बिल्‍कुल अपने भाई तैमूर अली खान जैसी दिख रही हैं.

When #TaimurAliKhan twinned with #SaraAliKhan ❤😻 #bollywood #SaifAliKhan . . صوره قديمه وحديثه لـ #سيف_علي_خان مع عياله #ساره_علي_خان و #تيمور_علي_خان ❤😻 #بوليوود . . تشوفون في شبه بين سارا وتيمور !!


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Sara Khan 🕊🇰🇼 (@sarah.bollywoodx) on

गौरतलब है कि सैफ ने 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी. 13 साल के बाद उनकी शादी खत्‍म हो गई. पहली शादी से उन्‍हें दो बच्‍चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम. इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की. इन दोनों के बेटे हैं तैमूर अली खान. जिनका जन्‍म 20 दिसंबर 2016 को हुआ.

बता दें कि सारा अली खान जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं. वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्‍म केदारनाथ में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X