इस कन्नड़ फिल्म के लिए तमन्ना भाटिया ने बदला अपना लुक

तमिल फिल्मों में अपना जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों कन्नड़ फिल्म स्टार यश के साथ काफी एजॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि तमन्ना और यश दोनों ही ‘जोके’ नाम के एक गाने में साथ-साथ नजर आ रहे हैं और दोनों बहुत समय से इस गाने की शूटिंग में व्यस्त थे जो अब पूरी हो चुकी है.

हाल ही में तमन्ना ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है Having a great time shooting #Jokae song with @NimmaYash . The team has made me feel so much at home, thank u guys. Watch out for #KGF very soon in your nearby theatres in Telugu, Tamil and Kannada. आपको बता दें की इस पोस्टर में तम्मना का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है.

वह कन्नड़, तमिल,तेलगु और बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री हैं और उन्हें तमिल फिल्मों की सबसे हॉट अदाकारा माना जाता है. फिलहाल वह इस गाने में नजर आ रहीं है जो फिल्म ‘केजीएफ’ का है. इस फिल्म में तमन्ना कन्नड़ स्टार यश के साथ नजर आ रहीं हैं और यह फिल्म रिलीज होने में बस कुछ ही महीने बाकी हैं. फिल्मा का गाना ‘जोके’ इस समय काफी पॉपुलर हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. गाने के रिलीज से तमन्ना बहुत खुश हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आपको बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ’ कन्नड़ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा द्वारा निर्देशित की जा रही हैं और इस फिल्म को होमबेल फिल्म्स बैनर तले बनाया जा रहा हैं. फिल्म में तम्मना काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज डेट अब तक तय नहीं की गई हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस साल के आखिरी महीने तक फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X