इस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहतीं तापसी, होती है जलन

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में आने के कुछ ही साल के अंदर काफी नाम कमा लिया है. पिंक की सफलता के बाद उन्होंने पिछले साल नाम सबाना और जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में काम कर वाहवाही बटोरी. हाल ही में वो रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ का हिस्सा बनीं और उन्होंने कुछ सवालों के रोचक जवाब दिए.

तापसी पन्नू

शो के दौरान उनसे जब पूछा गया कि कौन सी अभिनेत्री हैं जिनके साथ वो भविष्य में काम नहीं करना चाहेंगी. तो उन्होंने जैकलीन का नाम लेकर सभी को चौंका दिया. बता दें कि जैकलीन के साथ ही उन्होंने जुड़वा-2 में काम किया था. जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने इसका भी चकित कर देने वाला जवाब दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तापसी ने कहा, इसकी वजह है जैकलीन की अच्छी फिजीक. उन्हें इस चीज को लेकर जैकलीन से जलन होती है. यही वजह है कि वो जैकलीन के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगी. बता दें कि लंदन में शूटिंग के दौरान उनकी जैकलीन से छुटपुट बहस की भी अफवाह उड़ी थी. हालांकि दोनों ने इस बात से इंकार किया था.

इसके अलावा एक पुराने इंटरव्यू में जैकलीन के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा था कि जैकलीन बहुत एनर्जेटिक और सकारात्मक रहती हैं. उन्होंने जैकलीन से हर चीज को मुस्कराते हुए स्वीकारना सीखा है.

अपनी फिल्मों से सामाजिक मुद्दों पर आवाज़ उठाने वाली तापसी पन्नू को किया गया सम्मानित

बता दें कि इस साल दोनों अभिनेत्रियों की झोली फिल्मों से भरी हैं. तापसी की अगली फिल्म मनमर्जियां रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं वो साकिब सलीम के अपोजिट दिल जंगली में भी नजर आएंगी. जैकलीन की बात करें तो उन्होंने ड्राइव की शूटिंग पूरी कर ली है और वो फिलहाल सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X