इस अभिनेत्री की गोद में सिर रखकर सोई प्रियंका चोपड़ा, कहा-बेहतर तकिया

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है आप जो हमें हमेशा मुस्कुराते हुए देखते हो वो इतना आसान नहीं होता है. प्रियंका ने टीवी शो ‘क्वांटिको’ की अपनी सहकलाकार मार्ली मैटलिन के साथ बिताए कुछ खास पलों को भी फैंस के साथ शेयर किया है. प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मार्ली मैटलिन बेहतरीन अभिनेत्री हैं लेकिन वह बेहतर तकिया साबित हो सकती हैं.”

दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका को मैटलिन की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा जा सकता है. प्रियंका फिलहाल ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिग कर रही हैं. वह इस शो में एलेक्स पेरिस का किरदार निभा रही हैं. बता दें, अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर प्रियंका चोपड़ा कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अमेरिका में मुलाकात के दौरान उनकी ड्रेस को लेकर विवाद हो चुका है. और इस बार कैलेंडर पर छपे उनके फोटो को लेकर विवाद हो गया है.

So @themarleematlin is an incredible (academy award winning) actress but she truly, may be an even better pillow. ?#BeingFabulousIsExhausting


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया है जिसमें प्रियंका भी नजर आ रही हैं. इस कैलेंडर में छपे प्रियंका के फोटो पर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अपना विरोध दर्ज कराया था. नेताओं ने प्रियंका के ड्रेस पर असम की सभ्‍यता को गलत तरीके से पेश करने की बात कही थी. दरअसल प्रियंका इस कैलेंडर में एक फ्रॉक पहने नजर आ रही थीं.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X