इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या की जांच के लिए बीजेपी ने भेजा अपना दल

इलाहाबाद में दलित छात्र की हत्या की जांच के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने तीन सदस्यीय दल का गठन किया है। यह दल इलाहाबाद में मृतक छात्र दिलीप सरोज के परिजनों से मुलाकात कर हालात का जायजा लेने के लिए मंगलवार को रवाना हो गया। यह दल हालात पर अपनी रिपोर्ट दो दिनों में प्रदेश नेतृत्व को सौंपेगा। 

गौरतलब है कि 9 फरवरी की शाम को दिलीप सरोज को इलाहाबाद के कर्नलगंज स्थित एक होटल में खाना खाने दौरान हुई कहासुनी के बाद कारसवार लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल दिलीप की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद से इलाहाबाद में लगातार हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। विधानसभा में भी विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर हंगामा कर रहा है। 

दलित छात्र की हत्या के बाद बुरी तरह से घिरी बीजेपी ने मामले पर पूरी जानकारी हासिल करने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में विधायक रामनरेश रावत व विधायक अजय भारती को दिलीप के परिजनों से मुलाकात के लिए भेजा है। डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि जांच दल दो दिन में तथ्य और सत्य की वास्तविक जानकारी उपलब्ध कराएगा तथा मृतक छात्र के घर जाकर परिजनों से भी मुलाकात करेगा।

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: admin

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X