इनके इशारों पर नाचते हैं अक्षय कुमार, लाइम लाइट से रहती है दूर,  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार साल 2016 में फिल्म ‘रुस्तम’ लेकर आए थे. जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. आजकल अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ की चर्चा भी जोरो-शोरो से हो रही है. इस फिल्म को देखने के लिए पहले से सब लोग एक्साइटेड हैं. लेकिन खबरों के मुताबिक अक्षय की फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘पैडमैन’ दोनों एक जैसी हो सकती हैं.

एक्टर अक्षय कुमार

आपको बता दें इन दोनों फिल्मों की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा हैं. इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता हैं. क्योंकि ये माइंडेड होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं. इनकी खूबसूरती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक्टर अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के साथ वह ‘टॉयलेट’ जैसी हिट फिल्म भी दे चुकी हैं. यही कारण है कि अक्षय उनको इतना मानते हैं. अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना के अलावा अक्षय किसी और के इशारों पर अगर नाचते हैं तो वह है प्रेरणा अरोरा.

देश के जवानों की मदद के लिए एक्टर अक्षय कुमार ने बनाया ये खास ऐप

प्रेरणा ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपना अच्छा नाम बना लिया है. स्ट्रांग कनेक्शन के साथ उनका लाइनअप भी काफी स्ट्रांग है, क्योंकि जल्दी ही उनकी मूवी ‘पैडमैन’ पर्दों पर रंग बिखेरने आ रही है. पैडमैन के बाद जॉन अब्राहम की मूवी ‘परमाणु’ उसके बाद ‘परी’, फिर ‘फन्नेखां’ फिर ‘केदारनाथ’ आने वाली हैं. बतौर प्रेरणा, वह लाइम लाइट और कैमरा से दूर रहना पसदं करती हैं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X