इंसानियत हुई शर्मसार, नाना ने मासूम नातिन को बनाया हवस का शिकार

देहरादून: रायपुर में नाना द्वारा नाबालिग नातिन से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता के पिता ने गोवा में मुकदमा दर्ज कराया है, जो शुक्रवार को वहां से ट्रांसफर होकर रायपुर थाने पहुंचा। रायपुर पुलिस ने मुकदमे को क्राइम नंबर पर लेते हुए जांच शुरू कर दी है। रायपुर पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उनका गोवा में कारोबार है। दो साल पहले माता-पिता की तबीयत खराब होने पर उन्होंने अपनी बेटी को देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके नाना-नानी के घर भेज दिया।

आरोप है कि इस दौरान उनकी नाबालिग बेटी से नाना ने दुष्कर्म किया। यह बात उसने अपनी नानी और मां को भी बताई, लेकिन सभी ने उसे मुंह बंद रखने की हिदायत दी। इसके बाद पीड़िता अपने पिता के पास रहने गोवा चली गई। गोवा में उसने पिता को आपबीती सुनाई तो उन्होंने गोवा में बेटी के साथ हुए दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसमें नाना-नानी और मां को आरोपी बनाया गया है। शुक्रवार को यह मामला गोवा से ट्रांसफर को रायपुर थाने पहुंचा। इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र नेगी ने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

चारा घोटाले में लालू को आज कोर्ट सुना सकती है सजा 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उधर भगवानपुर में एक युवती को घर में बंधक बनाकर गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने जब घेराबंदी की तो आरोपी तमंचे से फायरिंग कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। दरअसल, भगवानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किसान शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। घर में उसकी 19 साल की बेटी अकेली थी। दोपहर के समय गांव के ही दो युवक मौका पाकर घर में घुस गए। आरोप है कि युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने विरोध जताया तो आरोपियों ने तमंचा दिखाकर उसे आतंकित कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

rape 06012018

आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती के शोर मचाने पर पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी वहां से भागने लगे। एक आरोपी ने फायर कर ग्रामीणों को लौटा दिया।संवाद सूत्र, भगवानपुर: एक युवती को घर में बंधक बनाकर गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने जब घेराबंदी की तो आरोपी तमंचे से फायरिंग कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। दरअसल, भगवानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किसान शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। घर में उसकी 19 साल की बेटी अकेली थी।

दोपहर के समय गांव के ही दो युवक मौका पाकर घर में घुस गए। आरोप है कि युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने विरोध जताया तो आरोपियों ने तमंचा दिखाकर उसे आतंकित कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती के शोर मचाने पर पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी वहां से भागने लगे। एक आरोपी ने फायर कर ग्रामीणों को लौटा दिया।

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...