आम आदमी पार्टी ने पकौड़े बेच किया पीएम मोदी का विरोध

बरेली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पकौड़े बेचने वाले बयान के विरोध में आम आदमी पार्टी ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है. आम आदमी पार्टी बरेली के अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल के नेतृत्व में युवाओं को पकौड़े बनाने और उन्हें बेचने का प्रशिक्षण दिया गया.

पकौड़े बनाने

पार्टी ने युवा बेरोजगारों को उनकी डिग्री के साथ मैकनियर रोड स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर बुलाया. चूल्हा, कढ़ाई लगाकर आलू, प्याज की पकोड़ी बनाने तथा उनको बेचने का प्रशिक्षण शिविर लगाकर प्रधानमंत्री के बयान का विरोध किया गया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आप जिलाध्य क्ष नवनीत अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री ने एक इंटरव्यू में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के चुनावी वादे पर कहा था कि दफ्तरों के बाहर पकौड़े की दुकान लगाना भी रोजगार है। आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री के इस बयान की निंदा करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार न दे पाएं, तो इस तरह उनका मजाक न उड़ाएं।

इस मौके पर पार्टी के रोहिलखंड जोन संयोजक अरविंद अग्रवाल, जिला सचिव आशीष अरोरा, बरेली शहर विधानसभा अध्यक्ष सुभाष झा, पार्टी कार्यकर्ता विशाल सिंह, विपिन अग्रवाल और आतिफ खान प्रमुख रूप से उपस्थिति रहे.

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On
X