बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसर का है ये बेटा, क्रिकेट कोच और सेलेक्टर्स को ‘गाली’ देने का लगा आरोप

मुंबई। आमिर खान के पसंदीदा और बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे और मुंबई अंडर-19 टीम के कप्तान अग्नि चोपड़ा मुश्किलों में घिर गए हैं। उन पर अपने कोच सतीश सामंत और सेलेक्टर्स के खिलाफ गलत भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगा है। इस मामले में अंडर-19 के सेलेक्टर्स ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) को खत लिखकर आपत्ति भी जाहिर कर दी है।

अग्नि चोपड़ा

मिड डे के मुताबिक, अग्नि चोपड़ा एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अंडर-19 टीम के खिलाडि़यों के साथ बातचीत में कोच और सेलेक्टर्स के खिलाफ गलत शब्दों का इस्‍तेमाल करते पाए गए हैं। सेलेक्टर्स ने इसके स्क्रीनशॉट अपने शिकायतनामे के साथ एमसीए को भेजे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अग्नि चोपड़ा

इस बारे में एमसीए के एक अधिकारी ने बताया, ‘अग्नि से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी। इस मामले के बाद कोच और सेलेक्टर्स उनसे निराश हो गए हैं। नामी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि का सपोर्ट कोच और सेलेक्टर्स ने तब भी किया, जब वो अनफिट और आउट ऑफ फॉर्म थे।’

अग्नि चोपड़ा

इस मामले को अब मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के शीर्ष अधिकारी देखेंगे। फिर मैनेजिंग कमेटी आखिरी फैसला लेगी।

बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर में से एक हैं। उन्होंने सुपरहिट मुन्ना भाई सीरीज, थ्री इडियट, पीके, परिंदा और 1942 ए लव स्टोरी जैसी फिल्में बनाई हैं।

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On
X