आईपीएल में बोली लगा रही थी प्रीति, सहवाग के कमेंट ने दिया लोगों को मजाक उड़ाने का मौका

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी शुरू हो चुकी है. नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जोश के साथ बोली लगा रही हैं. प्रीति के इस अंदाज पर उनकी टीम के मेंटर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

प्रीति जिंटा

सहवाग ने ट्विटर पर नीलामी के दौरान प्रीति के अंदाज के बारे में बताते हुए लिखा, लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है, प्रीति भी फुल शॉपिंग के मूड में हैं. हर चीज खरीदनी है. सहवाग के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि किंग्स इलेवन पंजाब को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो इस बार कम से कम 300-400 खिलाड़ी खरीदना चाहते हैं.

वैसे नीलामी के शुरु होते ही पहली बोली शिखर धवन की थी जिसमें प्रीति ने काफी दिलचस्पी दिखाई. उन्होंने 5.20 करोड़ तक शिखर की बोली लगाई, लेकिन लास्ट मोमेंट पर सनराइजर्स हैदराबाद ने राइट टू मैच का इस्तेमाल कर प्रीति को धवन की खरीदारी करने नहीं दिया.

बता दें कि अब तक प्रीति ने युवराज सिंह को दो करोड़, करुण नायर को 5.60 करोड़ में, एरोन फिंच को 6.20 करोड़ में, के एल राहुल को 11 करोड़ और डेविड मिलर को 3 करोड़ खरीद चुकीं हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिनपर प्रीति ने बढ़ चढ़ कर बोली लगाई, लेकिन फिर भी उन्हें खरीद नहीं पाई.

ये भी देखें:

 

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X