अर्शी खान की पार्टी में हिना और शिल्पा नहीं आए नजर, जानिए वजह

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब कुछ कंटेस्टेंट्स नए प्रोजेक्ट में जुट गए हैं तो कुछ अभी भी पार्टी के मूड में हैं. पिछली रात अर्शी खान ने बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट के साथ अपने घर पर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में आकाश, बंदगी और विकास ने जमकर मस्ती की.

बिग बॉस

पार्टी की फोटो और वीडियो भी सामने आए थे. इसके अलावा अर्शी की खास दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ भी इस पार्टी में पहुंची थीं. वहीं ज्योति कुमारी और मेहजबीं सिद्दीकी नए लुक में नजर आईं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बिग बॉस

अर्शी ने पार्टी में हिना खान और शिल्पा शिंदे को भी बुलाया था लेकिन दोनों ही नहीं पहुंचे. अब अर्शी ने बताया कि हिना खान उनकी पार्टी में क्यों नहीं आईं.

बिग बॉस

अर्शी को लगता है कि जब से हिना बिग बॉस मे हारी हैं, मीडिया के सामने आने से बच रही हैं. इसीलिए वो पार्टी में नहीं आईं. हिना के अलावा अर्शी ने हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा, बेनाफ्शा सूनावाला और लव त्यागी को भी इनवाइट किया था.

अर्शी एक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, ‘जब से वो बाहर आई हैं, उन्होंने मीडिया से बात करना बंद कर दिया है. मैंने उन्हें पार्टी में आने के लिए व्हाट्सऐप मैसेज किया था.

बिग बॉस

हिना नहीं रोक पाईं खुद को, विकास और प्रियांक के साथ पार्टी करती आईं नज़र

लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. भेजना मेरा फर्ज था. आना उनका.’इसके अलावा ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद अर्शी और शिल्पा की लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है.

बिग बॉस

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी सोच और स्टैंडर्ड से अर्शी काफी अलग हैं. शायद इसीलिए शिल्पा ने अर्शी की पार्टी में आना ठीक नहीं समझा.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X