अरे ये क्या तारक मेहता नहीं, दया बहन की हो गई विदाई…

अरे लो, तारक मेहता के घर से दया भाभी चल दी हैं लंबी छुट्टी पर. अब एक बात तो पक्‍की है कि दर्शक उनको मिस करने वाले हैं. वैसे सुनने में ये भी आ रहा है कि अब वह अगले साल यानी 2018 में ही वापस लौटेंगी. आइए, जानें उनके इतनी लंबी छुट्टी पर जाने का कारण. खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया भाभी यानी दिशा वाकाणी पिछले कई दिनों से प्रेग्नेंट हैं. 17 अगस्त को 39 साल की हो चुकीं दया इन दिनों अपना पहला बेबी एक्सपैक्ट कर रही हैं.

तारक मेहता

ये भी पढ़ें : सितारे वेकेशंस पर ऐसे करते हैं फैमिली संग मस्ती, नहीं देखी होंगी ये तस्वीेरें कभी

तारक मेहता का शो नहीं बल्कि दया बहन की हुई विदाई

सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो दिशा अब जल्द शो छोड़कर अपना मैटरनिटी पीरियड एन्जॉय करेंगी. हाल ही में 8 महीने की प्रेग्नेंट दिशा ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वह लंबे समय से प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं, लेकिन अब वो मैटरनिटी लीव लेंगी.  इन दिनों मेकर्स शो में लिए नवरात्रि स्पेशल सीक्वेंस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तारक मेहता

खबर का किया खंडन

इस स्पेशल एपिसोड में दिशा शो का हिस्सा नहीं होंगी. बता दें कि दिशा पेड मैटरनिटी लीव पर रहेंगी. वहीं दूसरी ओर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा की छुट्टी की खबरों का खंडन किया है. उनका कहना है कि दिशा अभी भी हमारे साथ शूटिंग कर रही हैं. वो छुट्टी पर नहीं जाएंगी. असित का कहना है कि ये बात जरूर है कि जल्द दिशा मैटरनिटी लीव पर रहेंगी. हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं का गई है. उन्‍होंने उनकी अबसेंस में भी कोई शूटिंग नहीं की है. अभी उनके राइटर ने आगे का कोई सीक्वेंस नहीं लिखा है, ऐसे में उसके बारे में बात करना काफी मुश्किल है.

तारक मेहता

ये भी देखिए…

loading...

Author: Shweta Dwivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X