अमरनाथ हादसे में बिहार के पांच लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

पटना. रविवार को हुए अमरनाथ हादसे में बिहार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर अमरनाथ  जाने के दौरान यात्रियों से भरी बस खाई में गिरने से दानापुर से पांच यात्रियों की मौत हो गयी. मरनेवालों में चार युवक व एक महिला हैं.

 

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

मरनेवालों में दानापुर के भट्टा रोड निवासी दीननाथ प्रसाद के पुत्र पवन कुमार व दिलीप कुमार, गजाधरचक निवासी दिलीप कुमार गुप्ता के पुत्र राहुल कुमार, बीबीगंज निवासी जवाहर प्रसाद की पत्नी मीना देवी और गांधी पथ निवासी प्रदीप कुमार के पुत्र सागर कुमार शामिल हैं.

 

अमरनाथ हादसा: 16 श्रद्धालुओं की मौत, घायलों को एयरलिफ्ट कर भेज रहे जम्मू

 

वहीं, घायलों में बीबीगंज निवासी  स्व शत्रुघ्न प्रसाद की पत्नी रेखा देवी,  झुनझुन रोड निवासी चिंटू कुमार व बीबीगंज निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र रंजीत कुमार शामिल हैं. जख्मी व मृतक के परिजन सूचना पाकर जम्मू-कश्मीर से लिए रवाना हो गये हैं .

 

 

परिजनों का बुरा हाल

अमरनाथ यात्रा में बस हादसा में दानापुर के बीबीगंज निवासी जवाहर प्रसाद की पत्नी मीना देवी की मौत की सूचना मिलने के बाद घर पर मातमी पसरा हुआ है. परिजनों की चीख-चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है. मीना के बेटे राजेश व दिलीप ने बताया कि मां पिछले बुधवार को दानापुर के नौ लोगों के साथ अमरनाथ यात्रा पर गयी थीं.  राजेश व दिलीप ने बताया कि रविवार की अहले सुबह में मां से फोन पर बातचीत हुई थी.

loading...

Author: Desk

Share This Post On
X