अभिषेक को बेहद अजीज़ है रणबीर की बहन का ये तोहफा

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग मनमर्जियां को लेकर चर्चा में हैं। काफी लंबे समय के बाद अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप के अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ से वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और विकी कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी दौरान खबर है कि अभिषेक बच्चन को एक खास तोहफा मिला है और यह तोहफा किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने दिया है। रिद्धिमा ने अभिषेक बच्चन को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। कहा जा रहा है कि रिद्धिमा का दिया हुआ तोहफा जूनियर बच्चन यानी की अभिषेक बच्चन को बेहद पसंद आया है और वह उस ब्रेसलेट को पहनते भी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा और अभिषेक बच्चन काफी अच्छे दोस्त हैं। सेलिब्रिटी चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान अभिषेक और रिद्धिमा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। दोस्ती के कारण ही रिद्धिमा ने अभिषेक बच्चन के लिए एक ब्रेसलेट बनाया है और उन्हें गिफ्ट किया है। रिद्धिमा पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और वह पुरुष और महिलाओं के लिए ज्वेलरी डिजाइन करती रहती हैं, यही कारण है कि उन्होंने खुद अभिषेक बच्चन को अपना बनाया हुआ ब्रेसलेट गिफ्ट किया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


The very charming & our absolute favourite @bachchan sporting our signature black evil eye bracelet for men #grateful??#rjewellery #riddhimakapoorsahnijewellery

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इस बात की पुष्टि खुद रिद्धिमा ने की। रिद्धिमा ने कहा,  ”अभिषेक एक बहुत अच्छे इंसान हैं, वह बहुत दयालु हैं। उम्मीद है कि अभिषेक को ब्रेसलेट पहनने में अच्छा लगेगा।” रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर ने एक ब्रेसलेट पहना हुआ था और वह ब्रेसलेट अभिषेक बच्चन को खासा पसंद आया था इस बात की जानकारी जैसे ही रिद्धिमा को हुई उन्होंने ब्रेसलेट अभिषेक के लिए भी बनाया। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन के ब्रेसलेट पहने हुए तस्वीर खुद रिद्धिमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

सलमान की तरह बनने जा रहे हैं अभिषेक, क्या एक्सेप्ट करेंगी ऐश्‍वर्या

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X