अब हर कंपनी के पास जियो जैसा प्लान, चलाइए सुपर स्पीड 4जी

भारत में जितनी भी दूरसंचार कंपनियां हैं, सभी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नयी–नयी टैरिफ प्लान बाज़ार में लाती हैं. यह अलग बात है कि हर बार रिलायंस जियो दूसरी कंपनियों को पीछे कर शीर्ष पर पहुंच जाती है. हाल में रिलायंस जियो ने 399 और 349 रुपए के टैरिफ प्लान  बाज़ार में उतारे. इन प्लान से ग्राहक बहुत आकर्षित नहीं हुए क्योंकि अन्य कंपनियां जियो से कम दाम में बेहतर प्लान ला चुकी हैं. जुलाई की बात करें तो ज्यादातर कंपनियां जियो जैसा प्लान लेकर आई हैं. इस प्रतिस्पर्धा से कंपनियों का फायदा हो न हो, लेकिन ग्राहकों का जरूर होगा.

500 रुपए वाले जियो के 4जी फोन की नई तस्वीरें लीक, सामने आई दो खूबियां

जियो जैसा प्लान


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिलायंस जियो, 399 रुपए

जियो प्राइम ग्राहकों के लिए यह टैरिफ प्लान रोज एक जीबी 4जी डाटा और 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल का होगा। पहले यह प्लान 309 रुपये में था, जो अब बढ़ कर 399 रुपये हो गया है.

बीएसएनएल, 395 रुपए

इसमें 395 रुपए में रोज 2 जीबी 4जी डाटा, बीएसएनएल टू बीएसएनएल 3000 मिनट और अन्य नेटवर्क के लिए 1800 मिनट का टॉक टाइम मिल रहा है. यह योजना कॉल के लिए नहीं, लेकिन डाटा के लिए फायदेमंद है. यह प्लान 71 दिनों का है. 90 दिनों का एक और ऑफर 444 रुपए में रोज 4जीबी 4जी डाटा देगा.

1.20 करोड़ रिलायंस जियो कस्टमर्स का डेटा लीक करने के मामले में युवक गिरफ्तार

एयरटेल, 345 रुपए

इसमें 70 दिनों के लिए रोज 1जीबी 4जी डाटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल मिलेगी. यह योजना चुनिन्दा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

वोडाफ़ोन, 352 रुपए

वोडाफ़ोन ने भी यह योजना चुनिन्दा ग्राहकों के लिए शुरू की है. इसके अन्दर रोज 1 जीबी 4जी डाटा और 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा उपलब्ध है.

आइडिया सेल्युलर, 396 रुपए

आइडिया भी सभी की तरह 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 84 दिनों के लिए प्रीपेड ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है.

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...