अपडेटेड जैगुआर एफ-पेस की बुकिंग हुई शुरू, कीमत 63.15 लाख रुपये से शुरू

नई दिल्ली। जैगुआर ने अपनी अपडेटेड एफ-पेस (2019 मॉडल) की भारत में बुकिंग शुरू कर दी है। यह सिर्फ सिंगल प्रेसटीज वेरिएंट में उपलब्ध है और अब डीजल मोटर के साथ पेट्रोल इंजन का भी विकल्प दिया गया है। अपडेटेड जैगुआर एफ-पेस के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 63.17 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की 63.57 लाख रुपये (एक्स शोरूम पैन-इंडिया) रखी गई है।

अपडेटेड एफ-पेस में इन्गेनियम परिवार वाला पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है। डीजल एफ-पेस में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो 180PS की पावर और 430Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, पेट्रोल एफ-पेस में नया 2.0 लीटर इंजन दिया गया है जो 250PS की पावर और 365Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन जैगुआर एफ-पेस में दो स्टेट्स – 200PS/320Nm और 250PS/365Nm में उपलब्ध है। एफ-पेस में दिया गया इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है जो कि सभी पहियों को पावर सप्लाई करता है।

जैगुआर ने अपनी एफ-पेस के फीचर्स भी अपडेट किए हैं। इसमें पार्क असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, केबिन एयर आयनाईसेशन, ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर और 360-डिग्री पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर कार में 6 एयरबैग्स, ऑल सर्फेस प्रोग्रेस कंट्रोल, हिल लॉन्च असिस्ट, डायनामिक स्टेबिलिटी और ट्रेक्शन कंट्रोल, अडेप्टिव LED हेडलाइट्स के साथ LED DRLs, पैनोरामिक सनरूफ, 10-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पार्किंग कैमरा, एक्टिविटी की, एम्बियंट लाइटिंग, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.2 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन प्रो और एक 380W मेरिडियन साउंट सिस्टम दिया गया है।

नई एफ-पेस की बुकिंग जैगुआर के डीलरशिप्स या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक करा सकते हैं। कार की डिलीवरी 2019 से शुरू हो जाएगी। एफ-पेस का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज GLC, BMW X3, ऑडी Q5, रेंज रोवर इवोक, वोल्वो XC60 और लेक्सस NX 300h से होगा।

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X