अनुष्का शर्मा जल्द ही आएंगी कुछ ऐसे अंदाज में नजर, वेब सीरीज को लेकर हो रही तैयारी

नई दिल्ली. ‘सुई धागा’ की सादगी से भरी ‘ममता’ को जल्द ही हम लोग एक दम नए रंग रूप में देख सकते हैं. क्योंकि सुई धागा की सफलता के बाद अब अनुष्का शर्मा अपने होम प्रोडक्शन में एक वेब सीरीज को लेकर कुछ प्लान कर रही हैं. वैसे भी अनुष्का अपने अभिनय को लेकर कई तरह के प्रयोग करने में यकीन करती हैं, ऐसे में इस सीरीज में भी अनुष्का शर्मा पहले की सारी भूमिकाओं से अलग रोल करने की तैयारी में नजर आ रही हैं. 

कॉप्स की कहानी पर आधारित है सीरीज
हमारी सहयोगी वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि यह आने वाली सीरीज स्पेशल कॉप्स पर आधारित होगी. ऐसे में हम अनुमान लगा सकते हैं कि अनुष्का भी सीरीज में पुलिस की भूमिका में नजर आ सकती हैं. हालांकि ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में बिजी एक्ट्रेस इस बारे में ज्यादा बात करने के मूड में नजर नहीं आई. लेकिन सूत्रों की मानें तो उनके भाई कर्णेश शर्मा और वह अपने पहले डिजिटल शो के साथ यह रोल करने के लिए तैयार हैं. 

एक सूत्र ने कहा, ‘अनुष्का एक फिल्म प्रोड्क्शन स्टूडियो और फिल्म मेकिंग की दूसरी फील्ड्स में भी जल्द ही अपनी कंपनी को बढ़ाने के लिए कोशिश कर रही हैं. यह वेब सीरीज, (जो कि स्पेशल कॉप्स पर आधारित है) को लेकर दोनों भाई बहन काफी उत्साहित हैं. इस प्रोजेक्ट को लेकर अनुष्का और उनके भाई कर्णेश ने ‘एनएच 10’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों के लेखक सुदीप शर्मा के साथ मिलकर काम शुरू कर दिया है.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हालांकि एक अलग सूत्र की माने तो मंझी हुई अभिनेत्री इस वेब सीरीज में एक्टिंग नहीं करेंगी. वह अपने भाई के साथ मिलकर बस इसकी प्रोडक्शन टीम का हिस्सा होंगी. अब हमें यही कहना होगा कि वक्त का इंतजार कीजिए, तब ही साफ होगा कि अनुष्का के फैंस उनका नया पुलिस वाला अवतार देख पाते हैं या नहीं. हालांकि अनुष्का इस प्रोजेक्ट पर मेहनत कर रही हैं तो इसके सफल होने की उम्मीद भी की जा सकती है. 

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X