अनुपम खेर के इंटरव्यू में बेबाक बोल, पीएम मोदी के समर्थन के लिए मैं ‘ये’ भी कहलवाने को तैयार

पीएम मोदी और उनकी नीतियों की तारीफ करने वाले अभिनेता अनुपम खेर फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ गए है. हाल में अनुपम खेर ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘किसी की बाल्टी होने से अच्छा है, मोदी का चमचा होना.

अनुपम खेर

‘शो में जब उनसे पूछा गया कि आप जिस तरह से पीएम मोदी की तारीफें करते हैं उसे देखते हुए ही लोग आपको उनका चमचा बता देते हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


500 फ़िल्में करने के बाद घबराए अनुपम खेर, कैमरे को दिखाई पीठ

 

इस पर उन्होंने ने कहा, ‘लोग ठीक बोलते हैं. हां मैं मोदी का चमचा हूं. किसी और की बाल्टी होने से तो अच्छा है कि मैं मोदी का चमचा बन जाऊं.’ इन्हें  फिल्मों के अलावा मोदी सरकार के समर्थन में बयानों के लिए भी जाना जाता है.

511वीं फिल्म की एक शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा: अनुपम खेर

अनुपम अभी फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन का पद भी संभाल रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अनुपम ने प्रधानमंत्री की तारीफ की हो. कश्मीरी पंडितों को लेकर भी वह आवाज उठाते रहे हैं.

कुछ दिनों पहले उन्होंने श्रीनगर के बडगाम में कश्मीरी युवाओं द्वारा सेना के जवानों के साथ दुर्व्यवहार के वायरल वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. अनुपम खेर ने इस घटना को दुखद बताते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की थी. अनुपम खेर ने कश्मीर में जवानों के साथ दुर्व्यवहार को दिखाने वाली वीडियो पर चुप्पी साधने को लेकर छद्म बुद्धिजीवियों की आलोचना करते हुए कहा  था कि कई बार किसी के लिए राष्ट्रवाद दिखाना जरुरी हो जाता है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X