अनिल और सोनम अब फिल्म में भी निभाएंगे बाप-बेटी का किरदार, शुरू हुई शूटिंग

सोनम कपूर और अनिल कपूर जल्द ही एक फिल्म से साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनम और अनिल पिता और बेटी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का नाम होगा ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’। जी हां, विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली धार अपनी फिल्म के जरिए पिता और पुत्री की इस जोड़ी को लेकर आ रही हैं। खास बात ये है कि फिल्म का नाम है- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा। फिल्म की शूटिंग 24 तारीख से शुरू कर दी गई है।

सोनम कपूर और अनिल कपूर

बता दें, इस अपकमिंग फिल्म का नाम अनिल कपूर की फिल्म ‘1942: लव स्टोरी’ के गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से लिया गया है। यह गाना अनिल कपूर और मनीषा कोइराला पर फिल्माया गया था। यह पहली बार होगा जब अनिल कपूर और सोनम कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर की मां और अनिल कपूर की बीवी का रोल टीवी एक्ट्रेस मधु मालती निभाएंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर फिल्म की टीम को अगले कुछ दिनों में ज्वॉइन करेंगी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शैली ने कहा, ‘मैं हाल ही में अनिल कपूर से मिल कर आई हूं। वह बिलकुल बच्चे जैसे हैं। वह अपने रोल के लिए बहुत उत्सुक दिखाई दिए। फिल्म में उनका रोल ऐसा होगा जो स्क्रीन पर लंबे समय से नजर नहीं आया। फिल्म की शूटिंग उनके पटियाला के घर में होगी। फिल्म के लिए वह लोकेशन काफी रियल होगी। हम इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।’

सोनम कपूर ने कराया साल का पहला रेड हॉट फोटोशूट, तस्वीरों में दिख रहीं कमसिन

फिल्म में जूही चावला भी होंगी जो कि फरवरी के पहले हफ्ते में फिल्म क्रू को ज्वॉइन करेंगी। इसके अलावा फिल्म में राजकुमार राव भी होंगे जो फिल्म में सोनम कपूर के लवर का रोल प्ले करेंगें।

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X