अक्षय कुमार के साथ मूवी करना चाहती थी हनीप्रीत, राम रहीम का किया इस्तेमाल

राम रहीम जबसे गिरफ्तार हुआ है तबसे आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने बटोरी है. उसको लेकर भी आये दिन खुलासे हो रहे हैं. पता तो यहां तक चला है कि हनीप्रीत बलात्कारी राम रहीम की बेटी नहीं थी, बल्कि कुछ और ही थी. ऐसा ही एक और खुलासा हुआ है कि हनीप्रीत बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुत बड़ी फैन है. उसका सपना था कि वो अक्षय कुमार के साथ एक मूवी करे. इसलिए ही उसने अपने आपको राम रहीम के आगे समर्पित कर दिया था.

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट ने उलझाई प्रद्युम्‍न मर्डर की गुत्‍थी, फॉरेंसिक टीम करेगी खुलासा

राम रहीम को मूवी करवाने के पीछे हनीप्रीत का हाथ था. वो बाबा को बॉलीवुड में पहचान दिलाना चाहती थी ताकि उसके खुद के काम बन सकें. राम रहीम को मूवी स्टार बनाने के पीछे हनीप्रीत का असली लाभ अपने लिए था. वो राम रहीम को सीढ़ी बनाकर अपना हित साधना चाहती थी.



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




हनीप्रीत ने महज दो साल में डेरामुखी की पांच हिंदी फिल्में तैयार कर रिलीज करवा डालीं. इनमें से तीन फिल्मों में बाकायदा हनीप्रीत ने बतौर हीरोइन भी काम किया, जबकि सभी फिल्मों में डायरेक्टर, एडिटर से लेकर 21 तरह के काम करके हनीप्रीत ने विश्व विख्यात स्टार जैकी चेक का रिकार्ड तोड़ देने का भी दावा किया.

वहीं डेरे की गलत गतिविधियों के चलते डेरा छोड़ चुके  डेरामुखी परिवार के खास नजदीकी भूपेंद्र सिंह ने एक और खुलासा किया.

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हनीप्रीत को बचपन से ही फिल्मी स्टार बनने का शौक था. डेरामुखी के नजदीक आने के बाद उसे अपनी इस हसरत को पूरा करने का मंच मिल गया. उनके  अनुसार दरअसल, हनीप्रीत खुद बालीवुड स्टार बनना चाहती थी और बालीवुड केखिलाड़ी कहे जाने वाले एक्शन हीरो अक्षय कुमार से बहुत प्रभावित थी. वह अक्षय कुमार केसाथ एक्शन फिल्म करना चाहती थी. इसके अतिरिक्त सलमान खान भी उसके पसंदीदा हीरो में से एक थे.

भूपेंद्र ने बताया कि इसी के चलते डेरामुखी और हनीप्रीत ने मुंबई के उस पॉश इलाके में करोड़ों के तीन फ्लैट भी खरीदे, जहां बालीवुड सितारों के फ्लैट हैं. उन्होंने बताया कि डेरे की कमाई को भी फिल्मों में लगवाकर उसे सफेद धन में बदलवाने के पीछे हनीप्रीत का ही दिमाग था.

एक लीटर पेट्रोल पर जानिए किता टैक्स लेती है सरकार

डेरे में ‘बिग बॉस’ जैसा शो भी हुआ था

डेरा छोड़ चुके एक और अनुयायी गुरदास सिंह के अनुसार फिल्मों में आने से पहले डेरे में मशहूर शो बिग बॉस की तर्ज पर एक शो डेरे में भी करवाया गया था. इसकी रचयिता भी हनीप्रीत थी. उधर, डेरामुखी के नजदीक आने के बाद मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने खुद को पापा (डेरामुखी) की एंजल बताना शुरू कर दिया था. एक समय तो यह था कि हनीप्रीत को डेरे के चौथे वंशज के रूप में भी देखा जाने लगा था.

loading...

Author: Saurabh Srivastava

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X